अश्विन को टीम इंडिया में जगह नहीं दिये जाने से वॉर्न हैरान

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अवसर नहीं मिलने पर हैरानी जतायी है।

लंदन । ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अवसर नहीं मिलने पर हैरानी जतायी है।

वॉर्न ने स्पिनर मोईन अली के रविंद्र जडेजा को बोल्ड करने के बाद यह बात कही। वॉर्न ने लिखा इसी लिए अश्विन जैसे स्पिनरों का टीम में होना जरुरी है।

वॉर्न ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘एक स्पिनर खेल को घुमा सकता है , इसलिए आप हर बार स्पिनर को मौका देते हैं भले ही हालात कैसे भी हों। आप केवल पहली पारी के लिए टीम नहीं चुनते। जीतने के लिए भी स्पिनर जरूरी होते हैं।’

विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में केवल एक स्पिनर जडेजा को शामिल किया है। अश्विन और जडेजा की जोड़ी हाल के वर्षों में भारत की सबसे सफल स्पिन जोड़ी रही है।

वार्न के अलावा कई और लोगों ने भी अश्विन को टीम से बाहर किए जाने पर सवाल उठाए थे। वहीं भारतीय टीम प्रबंधन की ओर से कहा गया है कि इंग्लैंड के हालात तेज गेंदबाजों के अनुरुप रहते हैं, इसलिए चार तेज गेंदबाजों को उतारा गया है।

वार्न ने कहा कि पिछले दो दिनों से पिच टर्न ले रही है और ऐसे में अश्विन जैसे स्पिनर मैच में बेहद अहम भूमिका निभा सकते हैं।

placeTeam IndiaWarne surprised by Ashwin not being given
Comments (0)
Add Comment