राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी को भारत में लगता है डर, बच्चों से कहा लंदन में बस जाओ

आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को देश में डर लगने लगा है। उन्होंने अपने बच्चों को विदेशी नागरिकता लेने की सलाह दी है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा- अब उनके बच्चों के लिए हिंदुस्तान रहने लायक नहीं है।

पटना। आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को देश में डर लगने लगा है। उन्होंने अपने बच्चों को विदेशी नागरिकता लेने की सलाह दी है। एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा- अब उनके बच्चों के लिए हिंदुस्तान रहने लायक नहीं है। यहां ऐसा माहौल नहीं रह गया है कि उनके बच्चे रह सकें। लालू यादव के खास माने जाने वाले नेता ने कहा- भारत में अब ऐसा दौर आ गया है कि हम अपने बच्चों को यह कहने के लिए मजबूर हैं कि वे विदेश में बस जाएं।

वहीं नौकरी करें और वहां की नागरिकता ले लें। आरजेडी के सीनियर नेता ने कहा- मेरा एक बेटा हार्वर्ड में पढ़ता है, बेटी लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से पास आउट है। जो देश का माहौल है उसके बाद हमने उनसे कहा- वहीं नौकरी कर लो। अगर सिटीजनशिप मिलती है तो ले लो। अब इंडिया में माहौल नहीं रह गया कि तुम लोग झेल पाओगे। सात बार विधायक और बिहार सरकार में मंत्री रहे अब्दुल बारी सिद्दीकी ने कहा- कोई मां बाप कितने तकलीफ से अपने बच्चों से यह बात कहेगा कि वह अपनी मातृभूमि को छोड़ दे और दूसरे देश में बस जाए।

 आरजेडी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर बीजेपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि कीड़े नाली में रहते हैं और बाहर नहीं रह सकते। जिसे भारत और उसके संविधान पर भरोसा नहीं वह देशद्रोही है। बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट कर कहा कि जो लोग भारत की भूमि पर विशेषाधिकार का आनंद लेते हैं। लेकिन दूसरों के इशारों पर गाते हैं, कृपया पाकिस्तान चले जाएं।

 वहीं अब्दुल बारी सिद्दीकी के बयान पर तेजस्वी यादव ने कहा सिद्दीकी जी का बयान मैंने सुना नहीं है लेकिन उन्होंने ठीक ही कहा है, इस वक्त देश के हालात ठीक नहीं हैं।

Comments (0)
Add Comment