स्थापना दिवस पर बीजद कार्यकर्ताओं को नवीन का मंत्र- लोगों के कल्याण के लिए करें कार्य

बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो नवीन पटनायक ने सोमवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को ओडिशा के लोगों के कल्याण के लिए काम करने की सलाह दी है। पार्टी के 26वें स्थापना दिवस के अवसर पर यहां एक समारोह को संबोधित करते हुए पटनायक ने कहा कि उन्हें...

पुरी। बीजू जनता दल (बीजद) सुप्रीमो नवीन पटनायक ने सोमवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को ओडिशा के लोगों के कल्याण के लिए काम करने की सलाह दी है। पार्टी के 26वें स्थापना दिवस के अवसर पर यहां एक समारोह को संबोधित करते हुए पटनायक ने कहा कि उन्हें राज्य के आदिवासियों, दलितों, किसानों और महिलाओं के लिए काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि मिशन शक्ति ने ओडिशा की महिलाओं को एक विशिष्ट पहचान दी है। वे चाहें तो बीजेडी 100 साल तक कायम रह सकती है। उन्हें आगे आना चाहिए और राज्य की कमान संभालनी चाहिए।

पूरी दुनिया ओडिशा के परिवर्तन की कहानी के बारे में जानती है। बीजद अब एक पार्टी नहीं है, यह एक सामाजिक क्रांति है। ओडिशा का विकास और पारदर्शी शासन पार्टी का मुख्य एजेंडा है।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार और पार्टी ने महिला सशक्तिकरण को सबसे अधिक महत्व दिया है। ओडिशा के लोगों ने हमें कई वर्षों तक उनकी सेवा करने का अवसर दिया है, जिसके लिए हम उनके आभारी हैं। उनका विश्वास हमारी सबसे बड़ी संपत्ति है।  उन्होंने कहा कि जो लोग ओडिशा का विकास चाहते हैं, उन्हें अपने पेशे की परवाह किए बिना बीजद में शामिल होना चाहिए।

Comments (0)
Add Comment