भाजपा की 17 दिसंबर को महत्वपूर्ण बैठक में शिरकत करेंगे प्रभारी सुनील बंसल

ओडिशा भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक 17 दिसंबर को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित की जाएगी। इस दौरान पार्टी संगठन को मजबूत करने और राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ विरोध के ढांचे से संबंधित मुद्दों को तैयार किया जाएगा।  पार्टी के राज्य महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी है।

भुवनेश्वर। ओडिशा भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक 17 दिसंबर को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित की जाएगी। इस दौरान पार्टी संगठन को मजबूत करने और राज्य सरकार की विफलताओं के खिलाफ विरोध के ढांचे से संबंधित मुद्दों को तैयार किया जाएगा।  पार्टी के राज्य महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी है।

हरिचंदन ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और ओडिशा प्रभारी सुनील बंसल निर्धारित बैठक में शामिल होंगे। इसमें जिलाध्यक्ष, प्रवासी, पदाधिकारी व कोर टीम के सदस्य भाग लेंगे। हरिचंदन ने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने की रणनीति तैयार की जाएगी और 2024 के आम चुनावों के लिए आवश्यकताओं पर मंथन किया जाएगा। उन्होंने भरोसा जताया कि 2024 बदलाव (सरकार में) का साल होगा।

 उन्होंने बताया कि सभी 147 विधानसभा सीटों के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हरिचंदन ने जोर देकर कहा कि भाजपा योग्य उम्मीदवारों के साथ 2024 का चुनाव लड़ेगी।

Comments (0)
Add Comment