गोबिंद साहू की मौत पर बीजेपी ने बीजेडी पर साधा निशाना, कहा- ‘गवाहों को खत्म करने की मुहिम पर राज्य सरकार’

ओडिशा में भाजपा इकाई ने बुधवार को गोबिंद साहू आत्महत्या मामले को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या है और सरकार गवाहों को खत्म करने की मुहिम पर है। यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा नेता पृथ्वीराज हरिचंदन ने कहा कि गोबिंद साहू की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

भुवनेश्वर। ओडिशा में भाजपा इकाई ने बुधवार को गोबिंद साहू आत्महत्या मामले को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या है और सरकार गवाहों को खत्म करने की मुहिम पर है। यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा नेता पृथ्वीराज हरिचंदन ने कहा कि गोबिंद साहू की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।

उन्होंने कहा कि ममिता मेहर मामले में सबूतों को नष्ट करने के लिए शव को छिपाया गया था। दागी मंत्रियों और नेताओं को बचाने के लिए अब राज्य सरकार गवाहों को खत्म करने की मुहिम पर है। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना मुख्यमंत्री की नैतिक जिम्मेदारी है। सीएम जानते थे कि तत्कालीन गृह राज्य मंत्री इस मामले में शामिल थे। सबकुछ जानते हुए मुख्यमंत्री ने अपने दायित्वों का निर्वहन न करते हुए मंत्री को बचाने का काम किया।

भाजपा नेता ने आगे कहा कि साहू के परिवार के सदस्यों ने उन्हें बताया कि दो मंत्रियों ने उन्हें (गोबिंद साहू) जेल से रिहा करने का आश्वासन दिया था। भाजपा नेता ने कहा कि महांगा डबल मर्डर केस हो या गोप जिला परिषद सदस्य धर्मेंद्र साहू आत्महत्या मामला, राज्य सरकार ने हमेशा गवाहों को खत्म कर उन्हें चुप करा दिया है।

गौरतलब है कि 2021 में शिक्षिका ममिता मेहर की सनसनीखेज हत्या के मुख्य आरोपी गोबिंद साहू ने मंगलवार को बलांगीर जिले के कांटाबांजी उप-जेल में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

Comments (0)
Add Comment