बीजेडी को अब नियंत्रित कर रहे हैं 5टी सचिवः प्रदीप पुरोहित

ओडिशा में विपक्ष ने 5टी सचिव वीके पांडियन पर अपना हमला जारी रखा है। वह 2024 के महत्वपूर्ण चुनावों के लिए कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और परियोजनाओं की घोषणा कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप पुरोहित ने सोमवार को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) की स्थिति को लेकर जमकर हमला बोला।

भुवनेश्वर। ओडिशा में विपक्ष ने 5टी सचिव वीके पांडियन पर अपना हमला जारी रखा है। वह 2024 के महत्वपूर्ण चुनावों के लिए कई जिलों का दौरा कर रहे हैं और परियोजनाओं की घोषणा कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदीप पुरोहित ने सोमवार को सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) की स्थिति को लेकर जमकर हमला बोला। पुरोहित ने कहा कि लोगों ने सीएम नवीन पटनायक के नेतृत्व में बीजेडी को वोट दिया था। लेकिन लोग अब सवाल कर रहे हैं कि 5टी सचिव कौन हैं क्योंकि उन्होंने इनको वोट नहीं दिया था। पुरोहित ने कहा कि 5टी सचिव एक सरकारी कर्मचारी हैं लेकिन अब वह राज्य में शासन का चेहरा हैं। इसी कारण भाजपा विरोध कर रही है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने आगे कहा कि उनकी पार्टी सीएम नवीन या उनके मंत्रियों के दौरे का विरोध नहीं कर रही है। 5टी सचिव कौन हैं और वह लाखों की परियोजनाओं की घोषणा क्यों कर रहे हैं? पुरोहित ने आरोप लगाया कि बीजेडी अब बीजेडी के हाथ में नहीं बल्कि 5टी सचिव के नियंत्रण में है। पुरोहित ने आगे कहा कि पहले 5टी सचिव सीएम के पीछे खड़े थे और अब वह आगे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि बीजेडी नेताओं में असंतोष है लेकिन वे अपनी नाराजगी जाहिर नहीं कर पा रहे हैं।

 पुरोहित ने दावा किया कि सीएम नवीन ने पहले ही सभी विधानसभा और लोकसभा सीटों के लिए खाली पार्टी टिकटों पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। टिकट अब वीके पांडियन के पास है, जिसे लेकर बीजद नेता चुप हैं। 2024 के चुनाव तक बीजद में कोई विरोध नहीं करेगा। अगर बीजेडी चुनाव जीतती है, तो भी यहां सीएम की कुर्सी पर कोई और व्यक्ति बैठेगा। उन्होंने आगे पूछा कि हम यह समझ नहीं पा रहे हैं कि सीएम इतने असहाय क्यों हैं। 5टी सचिव जो चाहते हैं, सीएम वही कर रहे हैं।

 उधर, बीजेडी विधायक परशुराम ढाढ़ा ने कहा कि बीजेपी को आरोप लगाने की आदत है। 5टी सचिव बीजेडी सुप्रीमो नवीन पटनायक के निजी सहायक भी हैं और यह आरोप कि एक सचिव बीजेडी संगठन का प्रभारी हैं, झूठा और निराधार है।

ढाडा ने आगे कहा कि केवल मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ही जीतने की संभावना और अन्य पहलुओं के आधार पर उम्मीदवारों को टिकट देते हैं। उन्होंने कहा कि ये आरोप झूठे हैं कि टिकट 5टी सचिव के पास हैं।

5T secretaries now controlling BJD5T secretarydeshdigitalodisha BJPodisha newspradip purohi bjp
Comments (0)
Add Comment