आज से शुरू होगी इंडिगो की भुवनेश्वर-दुबई सीधी उड़ान सेवा

इंडिगो एयरलाइन आज से भुवनेश्वर और दुबई के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू करेगी। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इसका उद्घाटन करेंगे।

भुवनेश्वर। इंडिगो एयरलाइन आज से भुवनेश्वर और दुबई के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू करेगी। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इसका उद्घाटन करेंगे। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर टिकट की कीमत वन-वे के लिए 10,000 रुपये और राउंड ट्रिप के लिए 20,000 रुपये तय की गई है। नीचे दी गई समय-सारणी के अनुसार यह सेवा सप्ताह में तीन बार सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उपलब्ध होगी।

इस संबंध में नवीन पटनायक ने कहा कि कनेक्टिविटी विकास की कुंजी है और यह हमारी सरकार का फोकस क्षेत्र रहा है। दुबई के साथ सीधा संपर्क, जो सबसे बड़े विमानन केंद्रों में से एक है, दुनिया के लिए एक सीधा प्रवेश द्वार खोलेगा। यह निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान करेगा और ओडिशा में आईटी, विनिर्माण और पर्यटन जैसे क्षेत्रों में निवेश को भी बढ़ावा देगा। यह न्यू ओडिशा की आकांक्षा है और मैं दुबई फ्लाइट के लिए टिकटों की बिक्री शुरू करके बहुत खुश हूं।’

 दुबई में मेक इन ओडिशा कॉन्क्लेव में भाग लेने के दौरान, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने निवेशक समुदाय और ओडिया डायस्पोरा को आश्वासन दिया था कि राज्य सरकार मध्य पूर्व के लिए सीधी उड़ान सेवा की सुविधा प्रदान करेगी।

Comments (0)
Add Comment