छत्तीसगढ़: प्रधान आरक्षक की बीबी व बेटी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की बीबी व बेटी की घर घुसकर हत्या के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस फरार  आरोपी को घेराबंदी कर एक यात्री बस से दबोचा गया.

छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के सूरजपुर थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की बीबी व बेटी की घर घुसकर हत्या के मुख्य आरोपी कुलदीप साहू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस फरार  आरोपी को घेराबंदी कर एक यात्री बस से दबोचा गया. पुलिस के आला अफसर उससे पूछताछ कर रहे हैं. बता दें इस आरोपी ने हत्या से पहले एक पुलिसकर्मी पर खौलता तेल फेंककर जान लेने की कोशिश की थी. इसके बाद से वह फरार था.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कुलदीप को झारखंड की ओर से आ रही एक यात्री बस में  होने की खबर थी.  इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे बस से गिरफ्तार किया. फिर उसे बलरामपुर सायबर सेल लेकर पहुंची. यहां पुलिस के आलाधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस के जल्द ही इस दोहरे हत्याकांड से जुड़े मामले की खुलासा करने की संभावना है.

छत्तीसगढ़: प्रधान आरक्षक की बीबी व बेटी की घर घुसकर हत्या

बता दें  प्रधान आरक्षक ड्यूटी से घर लौटा तो उसे घटना का पता चला. उसने देखा कि घर में खून के निशान थे और उसकी पत्नी और बेटी गायब थे. दोनों की लाश सोमवार की सुबह करीबन  5 किलोमीटर दूर पीढ़ा गांव में  नग्न अवस्था में बरामद की गई.

इधर घटना से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी के घर और गोदाम में आग लगा दी और बीच-बचाव करने पहुंचे एसडीएम जगन्नाथ वर्मा की पिटाई कर दी थी.

सूरजपुरसूरजपुर दोहरी हत्या
Comments (0)
Add Comment