छत्तीसगढ़: प्रेमिका से मिलने गये, नाबालिग प्रेमी की जमकर पिटाई, थानेदार लाइन अटैच

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के छुरिया थाने में नाबालिग प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई. वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था.  पिटाई के बाद नाबालिग को थाने के बाहर भी फेंक दिया गया. मामले की शिकायत और एसडीओपी की जांच के बाद छुरिया थानेदार अवनीश कुमार श्रीवास को लाइन अटैच कर दिया गया है.

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के छुरिया थाने में नाबालिग प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी गई. वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था.  पिटाई के बाद नाबालिग को थाने के बाहर भी फेंक दिया गया. मामले की शिकायत और एसडीओपी की जांच के बाद छुरिया थानेदार अवनीश कुमार श्रीवास को लाइन अटैच कर दिया गया है.

मारपीट में नाबालिग किशोर का सिर फूट गया एवं शरीर के कई हिस्सों में गहरे जख्म के निशान हैं. घायल नाबालिग के मुताबिक थाने में पुलिस वालों समेत थानेदार ने न सिर्फ उसकी कुटाई की बल्कि उसकी प्रेमिका से भी पिटवाया. घटना तीन दिन पुरानी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक  नाबालिग प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने छुरिया से लगे एक गांव में आया था. तभी दोनों को घर के कमरे में कुछ ग्रामीणों ने पकड़ा.  इसके बाद लोगों ने बालिका के परिजनों को इसकी सूचना दी. जानकारी के मुताबिक बालिका ने खुद ही डॉयल 112 को फोन कर मौके पर बुलाया. जिसके बाद पुलिस नाबालिग को थाने ले गई.

वहीँ बालक के परिजनों को सूचना दिए बगैर ही छुरिया थाने में युवक की बेदम पिटाई कर दी गई. जिससे नाबालिग बुरी तरह घायल हो गया. अचेत हालत में ही बालक को थाना परिसर के बाहर छोड़ दिया गया. बालक को जमीन पर पड़ा देख आईटीबीपी के एक जवान ने उसके फोन से परिजनों को सूचना दी.

फोटो सोशल मीडिया

सूचना मिलते ही नाबालिग के परिजन छुरिया पहुंचे. उसे दुर्ग के एक अस्पताल में भर्ती कराया. नाबालिग के पिता ने पुलगांव थाने में भी शिकायत की है. पिटाई करने वालों पर कार्रवाई की मांग की है.

beaten upChhattisgarhminor lover went to meet his girlfriendpolice officer line attachedछत्तीसगढ़थानेदार लाइन अटैचनाबालिग प्रेमीपिटाईप्रेमिका से मिलने गये
Comments (0)
Add Comment