इस्पात मंत्री का नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण से इंकार

केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण से इंकार किया है. पत्रकारों ने जब श्री कुमारस्वामी से पूछा कि क्या एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में दिए जाने की कोई योजना है ? इ

जगदलपुर| केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने नगरनार स्टील प्लांट के निजीकरण से इंकार किया है. पत्रकारों ने जब श्री कुमारस्वामी से पूछा कि क्या एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में दिए जाने की कोई योजना है ? इस पर श्री कुमारस्वामी ने साफ कहा, “ऐसी कोई प्लानिंग ही नहीं है.”

केंद्रीय इस्पात मंत्री कुमारस्वामी ने बस्तर के इकलौते बड़े उद्योग नगरनार इस्पात संयंत्र के निजीकरण की बात से साफ इंकार किया है. सोमवार को जगदलपुर पहुंचे कुमारस्वामी ने यहां मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वह नगरनार स्टील जा रहे है. कामकाज की समीक्षा करेंगे. जिन विषयों पर आज ही निर्णय लिया जा सकता है, लेंगे. अन्य विषय जिन पर अभी निर्णय नहीं हो सकता उसके लिए समयसीमा तय की जाएगी.

कुमारस्वामी  सुबह 11.35 बजे एयरपोर्ट पहुंचे. उसके बाद सड़क मार्ग से 17 किलोमीटर दूर नगरनार स्टील प्लांट के लिए रवाना हो गए. उनके साथ इस्पात सचिव संदीप पुंडरीक भी आए है. एयरपोर्ट में एनएमडीसी के सीएमडी अमिताव मुखर्जी, मेकान के सीएमडी एससी वर्मा, कलेक्टर बस्तर हरीश एस ने मंत्री का स्वागत किया.

Nagarnar Steel Plantrefusal of privatizationSteel Ministerइस्पात मंत्रीनगरनार स्टील प्लांटनिजीकरण से इंकार
Comments (0)
Add Comment