रेण नदी में बहे ग्रामीण की लाश बरामद   

रेण नदी में बहे ग्रामीण की लाश पानी कम होने पर नदी किनारे से बरामद की गई.  बता दें कल  26/09/2024 को अधिक बारिश के कारण ग्राम मतरिगा मुसरडांड निवासी हरकलाल मझवार खेत से घर जाते समय रेण नदी पार करते समय बह गया था. 

0 6

- Advertisement -

उदयपुर| रेण नदी में बहे ग्रामीण की लाश पानी कम होने पर नदी किनारे से बरामद की गई.  बता दें कल  26/09/2024 को अधिक बारिश के कारण ग्राम मतरिगा मुसरडांड निवासी हरकलाल मझवार खेत से घर जाते समय रेण नदी पार करते समय बह गया था.

- Advertisement -

उदयपुर थाना के केदमा चौंकी के एसआई सौंकी लाल राज के नेतृत्व में पुलिस नदी के किनारों पर उनकी तलाश कर रही थी. देर रात शव के तलाश के दौरान घटना स्थल से 100 मीटर की दूरी पर नदी के किनारे पानी कम होने पर मिला. पानी के तेज बहाव की वजह से शव को किनारे पर लाने से लेकर घर तक पहुंचाने और वहां से सीएचसी उदयपुर तक पहुंचाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा.
लगातार बारिश की वजह से खोजबीन कार्य में बाधा के बीच

आठ बजे रात को शव को पुलिस ने बरामद कर लिया .पानी कम होने के बाद रात को शव को घर भिजवाया गया, शुक्रवार को पंचनामा पश्चात शव को सीएचसी उदयपुर रवाना किया गया .पोस्टमार्टम पश्चात शव को परिजनों को सौप दिया गया. पूरी कार्यवाही में केदमा चौंकी के प्रधान आरक्षक अथनस तिर्की, आरक्षक सियंबर, जोधन, गजाधर सरपंच गाड़ा राय, संजय, आलम काशी इत्यादि लोगों द्वारा शव को खोजने से लेकर घर तक पहुंचाने में सक्रिय योगदान रहा.

Leave A Reply

Your email address will not be published.