छत्तीसगढ़:  जादू-टोने के शक में एक परिवार के 5 की हत्या

छत्तीसगढ़ में हफ्ते भर के भीतर दूसरी बार जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. ताजा मामला बस्तर संभाग के सुकमा जिले का है. मृतकों में  3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं.

0 10

- Advertisement -

जगदलपुर. छत्तीसगढ़ में हफ्ते भर के भीतर दूसरी बार जादू-टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई. ताजा मामला बस्तर संभाग के सुकमा जिले का है. मृतकों में  3 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ताजा  मामला छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के कोंटा के मुरलीगुड़ा कैंप के पास इटकल गांव का है. गांव के ही कुछ लोगों को शक था कि गांव का एक परिवार उनके ऊपर जादू-टोना कर रहा है. जिसके कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ रहा है. रविवार को गांव के 5 लोग उस परिवार के घर में घुस गए. 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या कर दी.

- Advertisement -

बताया गया कि आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद  गांव पहुंची पुकिस ने सभी आरोपियों को मौके से ही हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद  पूरी जानकारी दी जाएगी.

बता दें अभी हफ्ता भर नहीं हुआ है जब जादू टोने के शक पर बलोदाबाजार जिले के कसडोल में 4 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. जिसमें दो बहनें, एक भाई और साल भर के बच्चा भी शामिल था.  मामले में पुलिस ने गाँव के ही एक परिवार के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.