कोरबा- विशाखापत्तनम एक्सप्रेस ट्रेन में आग, कोई हताहत नहीं

आंध्रप्रदेश के विजाग रेलवे स्टेशन पर रविवार को कोरबा- विशाखापत्तनम एक्सप्रेस ट्रेन के तीन एसी कोच समेत चार कोच में आग लग गई. 

0 11

- Advertisement -

आंध्रप्रदेश के विजाग रेलवे स्टेशन पर रविवार को कोरबा- विशाखापत्तनम एक्सप्रेस ट्रेन के तीन एसी कोच समेत चार कोच में आग लग गई.  इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने  कहा कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

ट्रेन सुबह छत्तीसगढ़ के कोरबा से प्लेटफॉर्म नंबर चार पर पहुंची थी और बाद में उसे तिरुपति के लिए रवाना होना था.

- Advertisement -

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि कोरबा एक्सप्रेस सुबह 6.30 बजे पहुंची और उसे कोचिंग डिपो में रखरखाव के लिए जाना था. उन्होंने बताया कि ट्रेन को लॉक कर दिया गया था और बिजली बंद कर दी गई थी. ट्रेन के आने के बाद तब तक सभी यात्री उतर चुके थे.

रेलवे अधिकारियों के अनुसार, आग तेजी से आस-पास के डिब्बों में फैल गई। बी7 डिब्बा पूरी तरह जल गया, जबकि बी6 और एम1 डिब्बे आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गए. चार दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया.

पुलिस ने मीडिया को बताया कि चार दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है. पुलिस ने कहा कि  ट्रेन प्लेटफार्म पर खड़ी थी तभी आग लग गयी, जिसमें तीन एसी कोच समेत चार कोच क्षतिग्रस्त हो गए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.